एक्टर गुरुचरण सिंह 15 दिन से है लापता, बेहद दुखी हैं उनके बुजुर्ग पिता

मुंबई – तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह सोढ़ी को लापता हुए 15 दिन का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक भी उनके बारे में कोई खास जानकारी सामने नही आई है. एक्टर के घरवाले इस बात से बहुत ज्यादा परेशान हैं. खासकर उनके पिता बार-बार मीडिया के सामने ये प्रार्थना कर रहे हैं कि बस उनका बेटा सही-सलामत घर वापिस आ जाए. उन्होंने ही दिल्ली पुलिस में अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने बेटे को लेकर चिंता जाहिर की है.

गुरुचरण ने उनके लापता होने की योजना बनाई

गुरुचरण ने उनके लापता होने की योजना बनाई होगी. हालांकि इस बारे में हर कोई अपडेट का इंतजार करता रहा लेकिन अभी तक कोई पुलिस के पास कोई सुराग हाथ नहीं लगा. अभिनेता के पिता हरजीत सिंह ने गुरुचरण के लापता होने से पहले उनके साथ बिताए आखिरी दिन को याद किया. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने बेटे संग नई दिल्ली में थे और उन्होंने हरजीत का जन्मदिन मनाया. गुरुचरण ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक सेल्फी शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं.

क्या है मामला?

22 अप्रैल को तारक मेहता शो में सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले थे. लेकिन वे मुंबई नहीं पहुंचे. इसके बाद से एक्टर को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आने लग गईं. पहले ऐसी खबरें आईं कि वे डिप्रेशन में थे फिर ये खबर आई कि वे शादी करने वाले थे. इसके अलावा मामले में एक अपडेट ये भी आया था कि उनकी माली हालत भी ठीक नहीं चल रही थी. एक्टर ने अपना फोन पालम एयरपोर्ट के पास छोड़ा और कहीं गायब हो गए.

The post एक्टर गुरुचरण सिंह 15 दिन से है लापता, बेहद दुखी हैं उनके बुजुर्ग पिता appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment