उर्फी जावेद लौकी का पर्स लेकर घूमने निकली

मुंबई – उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं और लोग इन पर रिएक्शन देते हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं और लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल, उर्फी जावेद लौकी का पर्स बनाकर सड़क पर निकली थीं और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया। उर्फी जावेद की तस्वीरें वायरल होते ही लोग कमेंट कर रहे हैं। यहां पर आप उर्फी जावेद की नई तस्वीरें देख सकते हैं।

लौकी वाला पर्स लेकर निकलीं उर्फी जावेद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर घूम रही हैं। इस दौरान उन्होंने पोल्का डॉट वाली शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है, जिसके साथ में ब्लैक हाई हील्स कैरी किए हैं। इस बीच फैंस की नजर उनके हाथ में दिख रही लौकी वाली पर्स पर पड़ गई। दरअसल, उर्फी जावेद ने लौकी को पर्स की तरह बनाकर पकड़ा हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस पैपाराजी को जमकर पोज भी दे रही हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा है।

उर्फी जावेद कैमरे में हुईं कैद

उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी के कैमरे एक्टिव हो जाते हैं। उर्फी जावेद रविवार को पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं और उनके अतरंगी अंदाज ने लोगों का ध्यान खींचा है।उर्फी जावेद की ड्रेस ने इस बार ध्यान ना खींचकर उनके हैंड पर्स पर लोगों की निगाहें टिक गईं। दरअसल, उर्फी जावेद ने लौकी से बना हुआ हैंड पर्स लिया हुआ था।उर्फी जावेद ने हाथ में लौकी वाला पर्स डालकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। उर्फी जावेद का ये अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कमेंट

उर्फी जावेद के वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘वैसे इस बैग में क्या सामान रखा है? वो भी बता दो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पंचायत 3 को प्रमोट किया जा रहा है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘खुदा खैर करे अब इसकी नजर सब्जियों पर पड़ गई है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हाथ में लौकी वाला पर्स और कान में शीशे वाले झुमके.. उर्फी तो उर्फी है।’ वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को लौकी की सब्जी बनाने की सलाह भी दे रहे हैं।

The post उर्फी जावेद लौकी का पर्स लेकर घूमने निकली appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment