उर्फी जावेद का हुआ बुरा हाल ,वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

मुंबई – सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। कभी उनके कपड़े, कभी उनका बयान तो कभी उनका नो मेकअप लुक एक्ट्रेस की ट्रोलिंग का कारण बनता है। वहीं, जब से उर्फी जावेद पूरी दुनिया में मशहूर हुई हैं उन्हें लेकर सबके मन में एक सवाल आए दिन उठता ही रहता है। आपने नोटिस किया होगा कि हर थोड़े दिन बाद उर्फी जावेद की सूजे हुए चेहरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ जाती हैं।

बिगड़ गया उर्फी जावेद का चेहरा

कभी वो खुद ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती हैं और कभी पैपराजी उन्हें इस हालत में स्पॉट कर लेते हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनमें उनकी हालत देख फैंस भी घबरा गए हैं। फिर से उर्फी का चेहरा इतना सूज चुका है कि एक्ट्रेस को पहचानना भी मुश्किल हो गया है। अब जो 4 तस्वीरें उर्फी ने अपने अकाउंट से शेयर की हैं उनमें उर्फी की खूबसूरत आंखों का बुरा हाल दिख रहा है। आंखों के ऊपर और नीचे इतनी सूजन है कि एक्ट्रेस की आंखें भी छोटी लग रही हैं और उनकी तकलीफ साफ देखी जा सकती है।

सूजन देख फैंस को हुई घबराहट

उर्फी जावेद के होठ देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कोई लिप फिलर्स करवाए हो। साथ ही छेड़छाड़ के बाद उनकी ऐसी हालत हो गई हो। अब लोग भी उर्फी की ऐसी तस्वीरें देख यही कयास लग रहे हैं कि ये सब फिलर्स और बोटॉक्स का असर है। हालांकि, सच्चाई तो कुछ और ही है। खुद उर्फी ने बताया है कि आखिर उनका ये हाल किस वजह से हुआ है। एक्ट्रेस को कौन-सी बीमारी हो गई है चलिए देखते हैं। उर्फी ने रिवील किया कि उन्हें भयानक एलर्जी हो गई है। उर्फी का दावा है कि आए दिन वो ऐसे सूजे हुए चेहरे के साथ ही उठती हैं।

इम्यूनोथेरेपी ले रही हैं उर्फी

उर्फी ने आगे बताया कि वो इम्यूनोथेरेपी चालू है, लेकिन अगर आप अगली बार मुझे सूजे चेहरे के साथ देखें, बस इतना जान लें कि मैं उन बुरी एलर्जी वाले दिनों में से एक से गुजर रही हूं अगर आपको मेरा चेहरा सूजा हुआ दिखे तो मुझे और फिलर्स ना लेने की सलाह ना दें। बस सहानुभूति रखें और आगे बढ़ें।’

इस वजह से चेहरे का हुआ ऐसा हाल

उर्फी जावेद ने बताया कि उनका चेहरे का ऐसा हाल फिलर्स की वजह से नहीं हुआ है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस ने लिखा, “फिलर्स नहीं हैं यार, एलर्जी है। इम्यूनोथेरेपी चल रही है। इसलिए अगर आप अगली बार मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो समझ लीजिए कि मैं बुरे एलर्जी वाले दिनों से गुजर रही हूं। मैंने अपने नॉर्मल फिलर्स और बोटॉक्स के अलावा कुछ भी नहीं करवाया है, जो मैं 18 साल की उम्र से करवा रही हूं।”

उर्फी जावेद ने फैंस से की ये गुजारिश

उर्फी जावेद ने आखिर में कहा, “अगर आप मेरा चेहरा सूजा हुआ देखें तो मुझे और फिलर्स न लगवाने की सलाह न दें, बस सहानुभूति रखें और आगे बढ़ जायें।” एक्ट्रेस का ऐसा हाल देखकर यूजर्स परेशान हो गये हैं और उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

क्या है फेस पर स्वेलिंग का कारण?

उर्फी जावेद ने अपनी तकलीफ बताते हुए रिवील किया कि उनका चेहरा हमेशा सुजा हुआ ही रहता है। वहीं, वो अब Immunotherapy करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है कि अगर वो अगली बार उन्हें ऐसे चेहरे के साथ देखें तो खुद ही समझ जाएं कि वो एक बुरी एलर्जी से लड़ रही हैं। अब उर्फी का कहना है कि लोग जब उन्हें ऐसी हालत में देखें तो फिलर्स न करवाने की सलाह देने की जगह कुछ सिम्पथी दिखाएं और आगे बढ़ जाएं।

यूजर्स ने लिये उर्फी जावेद के मजे

मगर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “तौबा तौबा अल्लाह खैर करे। बहुत मनहूस लग रहे हो।” एक यूजर ने लिखा, “असली रूप में आ गई आखिर।” एक ने कहा, “मधुमक्खी का कॉस्ट्यूम ट्राई कर रही थी। मधुमक्खी को गुस्सा आ गया।” एक और ने कहा, “ये क्या, हालात बदल गये, जज्बात बदल गये।”

The post उर्फी जावेद का हुआ बुरा हाल ,वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment