उर्फी जावेद इस बार सिर मुंडवा लिया,फैंस बोले ये गजब हो गया -फोटो

मुंबई – उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं।उर्फी आए दिन अलग-अलग चीजों से नई-नई तरह की ड्रेस बनाती हैं और उसको पहनकर लोगों के सामने आती हैं। उर्फी का नया लुक हर बार फैंस के लिए बहुत ही शॉकिंग होता है।हालांकि कई बार उर्फी जावेद के लुक की तारीफ भी हुई है, और बहुत बार वह अपने अतरंगी अवतार के लिए आलोचना का भी शिकार होती हैं। हालांकि इस बार उर्फी जावेद कुछ ऐसा कर बैठी हैं, जिसके बाद हर कोई शॉक रह गया है।तो चलिए जानते हैं आखिर उर्फी ने ऐसा क्या किया।

इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की

Urfi Javed ने कुछ दिनों पहले अपने नाम की स्पैलिंग बदलकर Uorfi रखा। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की। बिना बाल की। सिर मुंडवाए हुए उर्फी की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई। फैंस दंग रह गए। कानाफूसी करने लगे कि आखिर इस तस्वीर के पीछे माजरा क्या है।उर्फी के इस पोस्ट पर फैंस के कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उर्फी ने अपने बाल मुंडवा दिए हैं। Splitsvilla 15 के होस्ट तनुज वीरवानी ने कॉमेंट किया, ‘बता दो ये फिल्टर है प्लीज।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फिल्टर है ना उर्फी।’ अन्य ने लिखा, ‘ये तो फिल्टर है डार्लिंग पागल बना दिया।’

उर्फी ने मुंडवा लिए बाल?

दरअसल, अब उर्फी अपनी लेटेस्ट फोटो में गंजी दिख रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया हो। अब ये फोटो देखकर फैंस पूरी तरह से चौंक गए हैं। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई फोटो में उर्फी कार की सीट पर बैठे हुए सेल्फी ले रही हैं और अपना बाल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने सिंपल सा टैंक टॉप पहना हुआ है लेकिन इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो हैं उर्फी के बाल। अचानक एक्ट्रेस ने अपने बाल के साथ ये एक्सपेरिमेंट क्यों किया ये सोचकर ही फैंस परेशान हैं।

क्या है फोटो की सच्चाई?

एक फैन ने ये फोटो देख कहा, ‘मुझे आशा है कि यह सिर्फ एक फिल्टर है।’ एक यूजर ने कहा, ‘एक दम शाकाल लग रही हो।’ वहीं, कुछ लोगों ने उनकी फोटो में कुछ नोटिस कर लिया और उर्फी की पोल खुल गई। एक सोशल मीडिया यूजर बोला, ‘सबसे खराब एडिटर। लम्बे बाल दिख रहे हैं।’ एक बोला, ‘ये फिल्टर है पीछे बाल देखो।’ बाकी सभी यही कह रहे हैं कि फिल्टर है भाई। वैसे कुछ लोगों ने तो ये भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि उर्फी कैंसर पेशेंट के सपोर्ट में गंजी हो गई हैं। हालांकि, सच तो ये है कि उन्होंने बस फिल्टर का इस्तेमाल किया है और उनके लम्बे खूबसूरत बाल अभी भी उनके सिर पर ही हैं।

The post उर्फी जावेद इस बार सिर मुंडवा लिया,फैंस बोले ये गजब हो गया -फोटो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment