ईशा गुप्ता ने साल 2017 में एग करवा लिए थे फ्रीज,शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट

मुंबई –बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने स्पेनिश-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मैनुएल कैंपोस गुलार के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपने एग पहले ही फ्रीज करवा दिए हैं.

ईशा गुप्ता ने साल 2017 में एग करवा लिए थे फ्रीज

ईशा गुप्ता ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी, बच्चों और परिवार के बारे में खुलकर बात की. ईशा गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग फ्रीज करवा लिए थे, जब मैं मैनुअप से मिली भी नहीं थी. मैं बहुत स्मार्ट थी. मैनुअल (2019 में) से मिलने से पहले मैं लगभग साढ़े तीन साल तक सिंगल थी. मैं उनसे संयोगवश मिली, उनके देश या अपने देश में भी नहीं. तब से हम दोनों को पता था कि हम रिलेशनशिप में आ रहे हैं, डेटिंग नहीं.

डेटिंग की नहीं है उम्र

ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि आप उस उम्र में नहीं हैं के डेटिंग करें. हम दोनों ही बहुत क्लियर हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है. हम शादी करना चाहते हैं, हम बच्चे चाहते हैं. मैं हमेशा से ही बच्चों को बहुत पसंद करती हूं. मैनुअल यह बात जानते हैं और वह भी पिता बनने के लिए तैयार हैं.

सिर्फ बच्चों की वजह से ईशा गुप्ता शादी करना चाहती है

ईशा गुप्ता ने आगे बताया कि उनके बॉयफ्रेंड (मैनुअल) को सरोगेसी से कोई दिक्कत नहीं है, जिससे कई लोगों को समस्या हो सकती है. उन्हें गोद लेने पर भी कोई आपत्ति नहीं है – ऐसा कुछ मैंने उनसे कहा था कि हम ऐसा कर सकते हैं. इसलिए, जब हम शादी करते हैं तो मुझे तनाव नहीं होगा … मैं मैनुअल से कहती रहती हूं कि मैं चाहती हूं कि बच्चे की आंखें और त्वचा का रंग मेरी तरह हो. ईशा मजाक में मैुअल से कहती हैं कि मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उनसे शादी करना चाहती हूं.

ईशा गुप्ता को होते अब तक तीन बच्चे

ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि, ‘मैनुअल को किसी भी चीज से कोई दिक्कत नहीं है। चाहे बच्चा सरोगेसी से हो या फिर हम बच्चा गोद लें उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है। मैंने उस वक्त अपने एग्स फ्रीज करवा लिए थे जब ये भारत में बहुत ज्यादा महंगा था। अगर मैं एक एक्ट्रेस नहीं होती तो शायद मेरे आज तीन बच्चे होते। क्योंकि मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरे बच्चे हों।’

रिश्ते को लेकर की बात

ईशा ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा- मैनुअल से मिलने से पहले मैं करीब साढ़े तीन साल तक सिंगल थी. मैं उनसे बाय चांस मिली. ना उनके देश में और ना ही अपने देश में. तभी से हम दोनों जानते थे कि हम रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे. हम डेटिंग की उम्र में नहीं थे. ईशा ने आगे कहा- ‘मैं शुरू से क्लियर थी कि मुझे मैनुअल से शादी करनी है और बच्चे करने हैं. जितने मुझे बच्चे पसंद हैं वो भी पिता बनने के लिए तैयार हैं.

ईशा गुप्ता जल्द ही करेगी शादी

ईशा गुप्ता ने बताया कि वह जल्द ही शादी कर सकती हैं हालांकि वह कब करेंगी इसको लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि स्पेन में जो उन्होंने अपना नया रेस्टोरेंट खोला है उसके लिए उनके बॉयफ्रेंड ने मदद की है। उन्हें फिलहाल लाइफ में कोई टेंशन नहीं हैं।’वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता जल्द के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो मर्डर 2, देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में नजर आने वाली हैं.

The post ईशा गुप्ता ने साल 2017 में एग करवा लिए थे फ्रीज,शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment