इम्तियाज-अनुराग की बेटियों के साथ हुई थी लूट की कोशिश

मुंबई – अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।वो अपने पॉडकास्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं।हाल ही में उनके पॉडकास्ट में उनकी बचपन की दोस्त नजर आईं।ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की बेटी इदा अली हैं।

आलिया और इदा के मुंह पर लगा दी थी पट्टी

आलिया ने आगे कहा हमारे पेरेंट्स के जाने के बाद काम वाली दीदी ने शाम को मेरी नानी को कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने इदा और मेरे मुंह पर टेप लगा दिया और हमारे हाथ कुर्सी से बांध दिए। हम रो रहे थे और घबरा रहे थे, क्योंकि हमें लगा कि हम मरने वाले हैं। वह घर से पैसे और ज्वेलरी चोरी कर रही थीं।

आलिया कश्यप ने सुनाया बंधक बनाए

आलिया कश्यप ने कहा कि वह और इदा एक तरह से किडनैप नहीं हुई थीं, क्योंकि वो अपने ही घर में थीं। पर उन्हें बंधक बना लिया गया था और वो भी उस डकैती का हिस्सा बन गई थीं। इदा ने कहा कि वो नहीं जानतीं कि उस वक्त उनके साथ क्या कुछ हो सकता था। आलिया ने पूरा वाकया बताया, ‘उसके (इदा अली) और मेरे पैरेंट्स एक साथ कहीं बाहर जा रहे थे। इदा मेरे घर पर रह रही थी और मेरी नानी वहां थीं। मेरी नानी हमें देख रही थीं और हमारी दीदी भी, जो उस समय हमारे घर में काम कर रही थीं।’

जल्द शादी करने वाली हैं आलिया

पिछले साल आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर से सगाई की थी। आलिया कश्यप फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। आलिया पेशे से यूट्यूबर हैं। आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर लंबे समय से डेट कर रहे थे। शेन ने इंडोनेशिया के बाली में आलिया को प्रपोज किया था। उन्होंने अपने यूट्यूब वीडियो में बताया कि शेन ने चुपके से उन्हें प्रपोज करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। शेन का ऐसा करना आलिया को काफी रोमांटिक लगा।

The post इम्तियाज-अनुराग की बेटियों के साथ हुई थी लूट की कोशिश appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment