अस्पताल में राखी सावंत को जान से मारने की कोशिश,पूर्व पति रितेश का चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई – बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी खराब तबीयत की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों अचानक तबीयत बिगड़ने और फिर मेडिकल जांच में पता चला कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है। हालांकि, राखी सावंत की सर्जरी हो गई है और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। लेकिन, फिलहाल उन्हें किसी सीक्रेट जगह पर रखा गया है। राखी के पूर्व पति रितेश ने ऐसा कहा है। रितेश का कहना है कि राखी सावंत पर अस्पताल में हमला हुआ। उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। अब उनकी सुरक्षा का ख्याल करते हुए उन्हें सीक्रेट जगह पर रखा गया है।

सर्जरी के बाद राखी का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में रितेश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी अस्पताल में नर्सों की मदद से वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। वो बीच-बीच में दर्द से कराह भी रही हैं। वहीं उनका वीडियो शूट करते हुए रितेश उन्हें हौसला दे रहे हैं।बीते दिनों राखी सावंत की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनके कई टेस्ट हुए थे और रिपोर्ट्स से पता चला कि उन्हें दिल से जुड़ी कोई बीमारी है। इसके बाद बताया गया कि उनके यूट्रस में ट्यूमर है। बाद में करीब 3 घंटे की सर्जरी के बाद राखी के ट्यूमर को निकाल दिया गया है।इस बीच रितेश ने बिना नाम लिए राखी के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी पर भी हमला बोला था। उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें और राखी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बेड रेस्ट पर हैं राखी सावंत

राखी सावंत के एक्स पति रितेश सिंह ने बताया है कि राखी अभी डॉक्टर्स की देख-रेख में हैं। उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट के लिए बोला गया है। इस बीच रितेश ने बिना नाम लिए राखी के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी पर भी हमला बोला था। उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें और राखी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

The post अस्पताल में राखी सावंत को जान से मारने की कोशिश,पूर्व पति रितेश का चौंकाने वाला खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment