अवनीत कौर ने व्हाइट लेसी ड्रेस पहन कान्स में किया डेब्यू,अपने संस्कारो से जीता फैंस दिल

मुंबई – 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में सिनेमा जगत की कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया. इस इवेंट में कई इंटरनेशनल स्टार्स ने फैशन का स्तर बढ़ाया. कुछ टेलीविजन हस्तियों ने भी अपने लुक से रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान खींचा. जहां, बॉलीवुड की सुंदरियों ने रेड कार्पेट पर शोभा बढ़ाई, वहीं एक्ट्रेसेस के बीच, एक हैंडसम मुंडा भी कान में पहुंच गया है. कई स्टार्स के बीच, शांतनु माहेश्वरी भी रेड कार्पेट पर पहुंच गए हैं और अपने लुक से दर्शकों को चौंका दिया.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू

टीवी पर खूब सक्सेस एंजॉय करने और बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अवनीत कौर ने अब कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू किया है. गुरुवार की देर रात, अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस प्रेस्टिजियस फिल्म फेस्टिवल से अपने शानदार लुक की वीडियो शेयर की.कान्स में डेब्यू के लिए अवनीत कौर ने व्हाइट कलर का फ्लोरल-प्रिंटेड लैसी ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहना था. एक्ट्रेस के आउटफिट पर शोल्डर के एक तरफ स्ट्रक्चर आउटलाइन थी जो ड्रेस की खूबसूरती को बढ़ा रही थी.

अवनीत सीढ़ियां चढ़ने से पहले झुकीं

अवनीत सीढ़ियां चढ़ने से पहले झुकीं और सीढ़ियां छूकर हाथ अपने माथे को लगाया. अमूमन आपने लोगों को मंदिर जाते वक्त ऐसा करते देखा होगा. एक आर्टिस्ट के लिए कान से बढ़ा मंदिर क्या होगा. फिलहाल कान फिल्म फेस्टिवल का ये बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अवनीत की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक ने लिखा, जिस तरह अवनीत ने सीढ़ियों को छुआ. उन्होंने दिखा दिया कि वो किस धरती से हैं. एक ने लिखा, अवनीत ने जो किया दिख रहा कि वह अपने काम की कितनी इज्जत करती हैं. वर्क फ्रंट पर बात करें तो अवनीत ने हाल में फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड स्क्रीन पर डेब्यू किया. इस फिल्म में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में थीं. इस फिल्म में उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा.

The post अवनीत कौर ने व्हाइट लेसी ड्रेस पहन कान्स में किया डेब्यू,अपने संस्कारो से जीता फैंस दिल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment