अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान से मांगी माफी

मुंबई – पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज के ना जाने कितने लोग दीवाने हैं.फैंस को सिंगर के गाने बेहद पसंद आते हैं और हर कोई उनकी खूब तारीफ भी करता है.अरिजीत का फैन बेस भी बहुत बड़ा है. ऐसे में सिंगर ना सिर्फ फिल्मों के गानों में अपनी आवाज देते हैं बल्कि लाइव कॉन्सर्ट के जरिए भी अपने फैंस के दिलों में उतर जाते हैं.सोशल मीडिया पर सिंगर के हाल के लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मशहूर एक्ट्रेस से ‘सॉरी’ कहते नजर आ रहे हैं.आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

अरिजीत सिंह ने कहा माहिरा खान को ‘सॉरी’

वायरल हो रहे वीडियो में अरिजीत सिंह स्टेज पर गाना गाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘आप लोग सुनकर सरप्राइज हो जाएंगे. मैं रिवील कर दूं. मुझे बहुत अच्छे से रिवील करना चाहिए. क्या हम उनके पास कैमरा ले जा सकते हैं. मैं इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहा था और तभी मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गाया है. लेडिज एंड जैंटलमैन, हमारे बीच माहिरा खान बैठी हुई हैं. मैं इन्हीं का ‘जालिमा’ गाना गा रहा था.’

अरिजीत सिंह ने अपनी बात कही

अरिजीत सिंह ने अपनी बात में जोड़ा, ‘देवियो और सज्जनों माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं.इस बारे में सोचें कि मैं उनका गाना जालिमा गा रहा था और यह उनका गाना है और वह गा रही थीं और खड़ी थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका.मुझे माफ कीजिए। मैम आपका आभार और बहुत बहुत धन्यवाद.

माहिरा खान ने भी शेयर किया वीडियो

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट को अटेंड कर माहिरा खान को भी बहुत अच्छा लगा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिंगर स्टेज पर गाते दिख रहे हैं. माहिरा खान को शाहरुख के साथ फिल्म में देखा जा चुका है.

The post अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान से मांगी माफी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment