अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने मिनी स्कर्ट में बोल्डनेस की सारी हदे की पार,देखें तस्वीर

मुंबई – ​अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ऐसे में आए दिन उनके लुक्स भी वायरल हो जाते हैं। अब 21 मई को जॉर्जिया अपना जन्मदिन मनाने के लिए निकली तो वह पैपराजी के कैमरों में कैद हो गईं। यहां हसीना का अंदाज काफी कातिलाना था। जिसे देख सबके होश उड़ गए।​दरअसल, जॉर्जिया ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए गोल्डन कलर की ड्रेस को चुना था। जिसमें छोटी-सी स्कर्ट और सिर पर स्कार्फ ओढ़कर वह तहलका मचा रही थीं। हसीना का ये लुक अब इंटरनेट पर छा गया है। जिसे देख हर कोई उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहा है।

जॉर्जिया एंड्रियानी का लुक

यूं तो जॉर्जिया आज अपना 36वां मना रही हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देख यह कोई नहीं कह सकता। हसीना अपने बर्थडे पर एकदम गोल्डन गर्ल बनकर पार्टी करने पहुंची थी। जिसके लिए उन्होंने हॉल्टर नेक टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी थी। साथ ही मैचिंग स्कार्फ भी अपने लुक में ऐड किया था। जिसमें उनकी अदाएं कातिलाना थी।बर्थडे गर्ल ने अपने इस लुक में कोई जूलरी स्टाइल नहीं की थी। न तो उनके हाथ में कोई रिंग या ब्रेसलेट दिखा और न ही ईयररिंग्स। लेकिन, उन्होंने YSL के रेड और गोल्डन बैग को कैरी किया, जो उनके इस ओवरऑल लुक में एक कलर ऐड कर रहा था। वहीं, अपनी ड्रेस से मैचिंग गोल्डन और सिल्वर हील्स के साथ उन्होंने ये लुक कंप्लीट किया।

​सेक्विन वर्क के साथ चेन से हुई डीटेलिंग

जॉर्जिया की गोल्डन सेक्विन वाली इस आउटफिट को बैकलेस बनाया गया था। जिसे डोरियों की मदद से बांधा गया था। वहीं, इसकी कॉरेस्ट स्टाइल टॉप के बॉर्डर की डीटेलिंग चेन से की गई थी और लेफ्ट साइड पर वेस्ट पर प्लस का साइन बना था। इसी तरह स्कर्ट पर प्लस साइन के साथ बॉर्डर लगा था। जिसे जॉर्जिया ने बड़े ही ईज के साथ कैरी कर लिया, तो मैचिंग स्कार्फ इस लुक में जान डाल रहा था।

ऐसा किया मेकअप

जॉर्जिया की यह सेक्विन आउटफिट काफी शाइनी थी। ऐसे में उन्होंने मेकअप को ओवर द टॉप नहीं किया। उन्होंने पिंक ग्लॉसी लिप्स के साथ शिमरी आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा और ब्लश लगाया। इससे उनके गोल्डन गर्ल वाले लुक में पिंकिश टच आया, जो उनके फेस पर अच्छा लग रहा था। वहीं, अपने बालों को उन्होंने वैवी कर्ल करके बैक साइड पर खुला छोड़ा।

जॉर्जिया की स्कर्ट का वीडियो वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी को अब व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में देखा गया है। इस दौरान एक्ट्रेस की स्कर्ट इतनी छोटी थी कि किसी का भी ध्यान उनसे नहीं हटेगा। जब वो वाक कर रही थीं तो पैपराजी ने उनका पीछे से एक वीडियो बना लिया। इस दौरान एक्ट्रेस का न सिर्फ पैर पर बना टैटू लोगो ने नोटिस किया बल्कि स्कर्ट छोटी होने की वजह से कुछ और भी दिख गया। इस दौरान खुद एक्ट्रेस भी अपने कपड़ों में अनकंफर्टेबल दिखीं और अपनी स्कर्ट को पीछे से खींचती हुई नजर आईं। बस फिर क्या था लोगों को उन्हें ट्रोल करने का गोल्डन चांस मिल गया।

यूजर ने उड़ाया मजाक

अब जॉर्जिया एंड्रियानी के वायरल वीडियो पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘एक हवा का झोंका ही काफी है, इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए।’ एक बोला, ‘किड्स सेक्शन से खरीदी है क्या?’ एक ने कहा, ‘कुछ कहा तो विवाद हो जाएगा। वैसे भी लड़कों की सोच छोटी होती है दुनिया के हिसाब से, लड़कियों की ड्रेस नहीं।’ किसी ने सवाल किया, ‘स्कर्ट नीचे खींचने से लंबी हो जाएगी क्या?’ कोई बोला, ‘क्यों पहनती हो इतने छोटे की हाथ लगना पड़ता है।’ फिर कमेंट आया, ‘जो भी हो लेकिन बहुत गरीब घर से है ये बेचारी। तन ढकने के लिए कपड़े तक नहीं है उसके पास। हाय ये गरीबी।’

नोरा-उर्फी से हुई तुलना

बता दें कि जॉर्जिया ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए गोल्डन कलर की ड्रेस शॉर्ट ड्रेस को चुना.जिसमें वह मिनी स्कर्ट और सिर पर स्कार्फ डाले नजर आ रही है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग हाई हील कैरी किया है. इसके साथ ही हाथों में रेड कलर का लेदर बैग भी ले रखा है. वह इस लुक में बेहद परफेक्ट लग रही हैं. अब क्या उनका परफेक्ट फिगर देख हर किसी को वो नोरा फतेही जैसी दिखने लगी हैं. पीछे से उनका लुक एकदम नोरा जैसा ही लग रहा है. ऐसे में कुछ यूजर्स का मानना है कि जॉर्जिया के आगे नोरा फतेही और उर्फी जावेद भी फीकी लग रही हैं. बतादें कि उर्फी अजीबो-गरीब आउटफिट की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. कुछ यूजर को जॉर्जिया लुक भी कुछ ऐसा ही लगा.

The post अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने मिनी स्कर्ट में बोल्डनेस की सारी हदे की पार,देखें तस्वीर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment