अयान मुखर्जी संग घूमने निकली राहा,क्यूटनेस फ़िदा हुए फैंस

मुंबई – रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड का चहेता कपल माना जाता है. इनकी एक प्यारी सी बेटी राहा है उसका जन्म साल 2022 में हुआ था. इस कपल को अक्सर अपने परिवार के साथ बाहर घूमते फिरते देखा जाता है और फैन्स अब उनकी नन्हीं बेटी की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. रविवार (5 मई) को और भी खूबसूरत बनाते हुए इंटरनेट पर राहा बेबी की एक वीडियो से हलचल बढ़ गई है. इस बार राहा को मम्मी पापा के साथ नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ बाहर देखा गया.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेढ़ साल की बेटी Raha

अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेढ़ साल की बेटी Raha का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.अयान अपनी गोद में राहा को लेकर मुंबई के बांद्रा एरिया में एक कैफे के बाहर पहुंचे. राहा के हाथ में एक पैकेट भी दिखा. इससे खेलती हुईं राहा के एक्सप्रेशंस लोगों का दिल जीत रहे हैं.

राहा ने अयान मुखर्जी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं

आज 5 मई को कुछ समय पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा को कपल के करीबी दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ बाहर घूमते में देखा गया था. वीडियो में अयान को प्यार से राहा को अपनी गोद में उठा कर घूमते हुए देखा गया और वह पास के एक कैफे की तरफ बढ़ रहा था. डायरेक्टर ने रेस्तरां में झांका और कुछ पलों के बाद वह मुस्कुराते हुए वापस मुड़े और अपनी कार की तरफ बढ़े जबकि छोटी राहा के हाथ में एक पैकेट था. अयान कैजुअल लुक में सफेद शॉर्ट्स और मैचिंग स्नीकर्स के साथ नीली टी-शर्ट में नजर आए. जबकि राहा सफेद और हरे रंग की फूलों वाली खूबसूरत कम्फर्ट लुक में दिखीं.

लोगों का ऐसा है रिएक्शन

इस वायरल वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा, ‘पूरी आलिया की कॉपी है. दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘ऋषि कपूर की कॉपी है. एक फैन ने कहा, ‘ये हमेशा चिड़चिड़ी क्यों रहती है.कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि राहा भी ऋषि की तरह शॉर्ट टैंपर्ड (गुस्सैल) होगी.

The post अयान मुखर्जी संग घूमने निकली राहा,क्यूटनेस फ़िदा हुए फैंस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment