अमेजॉन प्राइम ने ‘मिर्ज़ापुर 3’ की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट,इस दिन मचेगा ‘जंगल’ में धमाल

मुंबई – साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर दर्शकों में भारी क्रेज नजर आ रहा है. ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. वहीं मेकर्स भी हर रोज ‘क ख ग घ’ की सीरीज के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. अब ‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने एक ऐसा पोस्ट डाला है जिससे लग रहा है कि कल सीरीज को लेकर कुछ बड़ा होने वाला है.

अमेजॉन प्राइम इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम शेयर किया पोस्ट

‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान तो किया ही साथ में नए टीजर के साथ बता दिया कि घायल शेर एक बार फिर से जंगल में भौकाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का नया ट्रेलर देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और हाई हो गया है…

दरअसल अमेजॉन प्राइम इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला गया है. इसमें लिखा है- ‘म से मिलते हैं कल.’ इसके कैप्शन में लिखा है- MS3W का प्रबंध कर दिए हैं. अब ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर ये पोस्ट देखते हुए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कल वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि कल ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट सामने आ जाएगी.

फैंस ने लगाई ट्रेलर रिलीज की आस

ओटीटी पर इस महीने कई धमाकेदार शो भौकाल मचाए हुए हैं. कोटा फैक्ट्री के ट्रेलर के बाद अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर 3’ की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है. ‘मिर्जापुर’ मेकर्स ने सीरीज की रिलीज से जुड़े सस्पेंस को हर दिन पहेली की तरह पेश करते रहे, लेकिन अब ‘मिर्जापुर 3’ की कन्फर्म रिलीज डेट सामने आ गई है.एक फैन ने लिखा- ‘आखिरकार कल ट्रेलर आ रहा है.’ दूसरे ने लिखा- ‘म से मंगलवार को आएगा ट्रेलर.’ इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- ‘कल ट्रेलर आ रहा है.’

इस दिन मचेगा ‘जंगल’ में धमाल

एक नया पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा- कर दिए प्रबंध, ‘मिर्जापुर 3’ वेब सीरीज का. डेट नेट कर लीजिए, #MirzapurOnPrime, जुलाई 5. पोस्टर में ‘मिर्जापुर’ की कुर्सी की लड़ाई देखी जा सकता है. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. लेकिन, गुड्डू भैया पोस्टर में नहीं हैं, जिनको फैंस मिस कर रहे हैं. ‘कालीन भैया’ या ‘गुड्डू पंडित’ में से कौन इस लड़ाई में बाजी मारेगा. अब इसका खुलासा अगले महीने ही हो पाएगा, क्योंकि ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है.

कल रिलीज हो सकता है ट्रेलर!

बता दें कि ‘मिर्जापुर 3’ की ना तो अब तक रिलीज डेट सामने आई है और ना ही कोई ट्रेलर या टीजर ही रिलीज हुआ है. ऐसे में मेकर्स की क ख ग घ सीरीज में म से मिलते हैं कल इस बात की तरफ ही इशारा कर रही है कि कल मिर्जापुर की रिलीज डेट का खुलासा हो सकता है या फिल्म फैंस को सीरीज की झलक देखने को मिल सकती है.

मेकर्स ने जारी किया टीजर

मेकर्स ने एक टीजर भी जारी किया है, जिसको देखने के बाद लग रहा है कि सीजन 3 के साथ, दांव अब और भी ऊंचे हो गए हैं. इस बार भी नियम वही हैं, लेकिन सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि मिर्ज़ापुर की काल्पनिक दुनिया के सिंहासन पर कौन बैठने वाला है. बड़ा सवाल यह है कि क्या सत्ता और अपना दबदबा कायम रखने की लड़ाई में मिर्ज़ापुर की गद्दी मिलेगी या छीनी जाएगी, जहां भरोसे को बरकरार रख पाना किसी के बस की बात नहीं है.

स्टार कास्ट

आपको बता दें कि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और क्रिएट की गई इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, जिसका निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है. इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं. 10 एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर 05 को भारत और दुनिया भर के 240 देशों एवं क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर होगा. भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं.

पहले दो सीजन ने मचाया धमाल

मिर्जापुर के पहले दो सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, रसिका दुग्गत और श्वेता त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था. अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज के दोनों सीजन के डायलॉग्स से लेकर कहानी तक लोगों के दिल में बस गए थे. ऐसे में अब फैंस को वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है.

The post अमेजॉन प्राइम ने ‘मिर्ज़ापुर 3’ की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट,इस दिन मचेगा ‘जंगल’ में धमाल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment