अमित शाह के बयान पर आग बबूला हुए अरविंद केजरीवाल,बोले – ‘क्या दिल्ली-पंजाब और गुजरात के लोग पाकिस्तानी हैं?

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कहा कि क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं, पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं, गोवा के लोगों का हमें समर्थन मिला, क्या वो भी पाकिस्तानी हैं? आप क्या बात कर रहे हैं अमित जी?उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे साफ हो रहा है कि मोदी सरकार जा रही है. इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सर्वे की फाइंडिंग्स से साफ है कि 4 जून को इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

क्या AAP को वोट देने वाले भी पाकिस्तानी हैं?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली आए थे. दिल्ली आकर उन्होंने देश के लोगों को गाली दी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सपोर्टर पाकिस्तानी हैं. उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के लोगों ने हमें वोट दिया. पंजाब के लोगों ने हमें वोट दिया. गुजरात के 14 प्रतिशत लोगों ने हमें वोट दिया, क्या वे भी पाकिस्तानी हैं?

अमित शाह के बयान पर आग बबूला हुए अरविंद केजरीवाल

#WATCH | Delhi CM Arvind Kejriwal says “Yesterday Amit Shah ji came to Delhi and less than 500 people were present in his public meeting. After coming to Delhi, he started abusing the people of the country and said that the supporters of Aam Aadmi Party are Pakistani. I want to… pic.twitter.com/ocDBugTrbl

— ANI (@ANI) May 21, 2024

उन्होंने कहा कि पीएम ने अमित शाह जी को अपना वारिश चुना. आपको प्रधानमंत्री ने अपना वारिस चुना है। अभी से अहंकार हो गया। अहंकार कम कीजिए। अमित शाह को लोग पीएम नहीं चुन रहे हैं। आपकी सरकार जा रही है। देश की जनता को गाली देंगे, तो देश बर्दाश्त नहीं करेगा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि योगी भी दिल्ली आए थे। आपके असली दुश्मन आपकी पार्टी में बैठे हैं। प्रधानमंत्री और अमित शाह ने यूपी से उन्हें हटाने का प्लान बना लिया है, उनसे निपटिए। इंडिया को बढ़ाना और बचाना है, तो इंडिया को जिताना है। आप पीएम नहीं बन रहे हैं. बीजेपी जा रही है. आप अहंकार कम करिए. यूपी के सीएम योगी जी ने भी कल दिल्ली आकर मुझे गाली दी थी. जबकि उनके असली दुश्मन तो पार्टी में ही हैं.

अमित शाह ने दिल्ली के लोगों को अनर्गल गालियां दी

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में कल अमित शाह की चुनावी सभा में 500 से भी कम लोग थे. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने दिल्ली के लोगों को अनर्गल गालियां दी. दिल्ली के लोगों ने हमें 70 में से 62 सीटें देकर सरकार बनाई. पंजाब में 92 सीटें देकर हमारी सरकार बनाई. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री से कहा कि आप मुझे गाली दीजिए, लेकिन जनता को गाली मत दीजिए.

क्या दिल्ली-पंजाब और गुजरात के लोग पाकिस्तानी हैं?

पंजाब के लोग पाकिस्तानी? गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश और देश के कई हिस्सों के लोगों ने हमें प्यार और विश्वास दिया, क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं? इस बात पर इतना घमंड है कि आप लोगों को गाली देने लगे और धमकाने लगे। आप अभी तक पीएम नहीं बने हैं और इतने अहंकारी हो गए हैं।

“4 जून को नहीं आएगी बीजेपी सरकार”

बीजेपी पर हमलावर सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की 14 फ़ीसदी लोगों ने हमको वोट दिया, गोवा के लोगों ने हमको प्यार और विश्वास दिया, क्या ये सभी लोग पाकिस्तानी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश में असम समेत कई राज्यों में हुए पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी के पंच, सरपंच म्युनिसिपल मेयर, पार्षद चुने गए, क्या देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं. उन्होंने कहा कि 4 जून को देश में बीजेपी की सरकार नहीं बन रही है.

केजरीवाल का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद से ही अरविंद केजरीवाल लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसके साथ ही वह बीजेपी सरकार पर भी लगातार हमलावर हैं. उनका दावा है कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. वह अपने प्रत्याशियों के लिए हो रहीं ताबड़तोड़ सभाओं और रैलियों के जरिए दिल्ली की जनता से जुड़ रहे हैं. प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के साथ ही वह बीजेपी पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं.

इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है

इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है। कई लोगों ने सर्वे किए हैं। इसमें निकलकर आया है कि इंडिया गठबंधन को अपने दम पर 300 से ज्यादा सीट मिल रही हैं। साफ सुथरी और स्थायी सरकार बनेगी। कल अमित शाह दिल्ली में आए। उनकी सभा में 500 से भी कम लोग थे। उन्होंने देश के लोगों को गाली दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सपोर्टर पाकिस्तानी हैं। दिल्ली में 70 में से 62 सीट, पंजाब में 117 में 92 सीट, गुजरात में 14 प्रतिशत वोट दिया। गोवा, यूपी, आसाम में आम आदमी पार्टी को वोट मिला।

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसे है अरविंद केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद से ही अरविंद केजरीवाल लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसके साथ ही वह बीजेपी सरकार पर भी लगातार हमलावर हैं. उनका दावा है कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. वह अपने प्रत्याशियों के लिए हो रहीं ताबड़तोड़ सभाओं और रैलियों के जरिए दिल्ली की जनता से जुड़ रहे हैं. प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के साथ ही वह बीजेपी पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं.

The post अमित शाह के बयान पर आग बबूला हुए अरविंद केजरीवाल,बोले – ‘क्या दिल्ली-पंजाब और गुजरात के लोग पाकिस्तानी हैं? appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment