अमिताभ-जया की सालगिरह पर गायब रहे ऐश्वर्या-अभिषेक

मुंबई – अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने 3 जून को अपनी 51वीं सालगिरह मनाई। हालांकि कपल ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर शेयर नहीं की। लेकिन उनकी सालगिरह के मौके पर इस बार बहू ऐश्वर्या राय ने कोई पोस्ट नहीं डाला और ना ही अभिषेक ने अपने माता-पिता को विश किया।

जलसा में नहीं हुआ कोई जश्न

3 जून को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की शादी को 51 साल पूरे हुए थे। हालांकि इस बार बिग बी की सालगरिह फीकी रही।दरअसल हर साल कपल की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर उनके घर जलसा में फंक्शन होता था। वहीं बिग बी भी इस खास मौके पर अपनी शादी से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर करते थे या फैंस को कोई किस्सा बताते थे।लेकिन ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर कोई पोस्ट शेयर नहीं की है।

जया ने पहली बार अमिताभ बच्चन को देखा

जिन दिनों जया ने पहली बार अमिताभ बच्चन को देखा था उन दिनों वे पहले से स्टार थीं और अमिताभ तब स्ट्रगल ही कर रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने खुद खुलासा किया था कि जब उन्होंने एक मैगजीन की कवर पर पहली बार जया को देखा था तभी उन्हें अभिनेत्री से प्यार हो गया था। अमिताभ को जया की आंखें पसंद आई थीं। अमिताभ और जया एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। उन्हीं दिनों दोनों की फिल्म ‘जंजीर’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही थी। दोनों एक साथ छुट्टी मनाने के लिए लंदन जाना चाहते थे। यह बात अमिताभ बच्चन के पिता जी को पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा अगर छुट्टी मनाने जाना है तो पहले शादी कर लो फिर जाना। बस फिर क्या था चट मंगनी-पट ब्याह के तर्ज पर अमिताभ और जया की शादी हो गई। सूत्रों की मानें तो इस शादी में केवल पांच बाराती शामिल हुए थे।

अभिषेक बच्चन ने अपने माता-पिता को

अभिषेक बच्चन ने अपने माता-पिता को उनकी शादी की सालगिरह में विश नहीं किया। वह हर साल वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्हें जरूर बधाई देते हैं। वहीं बात करें ऐश्वर्या राय की तो वह लंबे समय से अपने सास-ससुर के साथ कोई फोटो शेयर नहीं करती हैं। उन्होंने आखिरी बार ससुर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया था। इसके अलावा इस बार जलसा में कोई खास सेलिब्रेशन देखने को नहीं मिला। बच्चन परिवार के किसी भी शख्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर नहीं की। जबकि हर साल कपल की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर उनके घर जलसा में फंक्शन होता था। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब अमिताभ और जया की सालगिरह के मौके पर सबकुछ फीका रहा। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या सच में बच्चन परिवार में फूट पड़ चुकी है।

The post अमिताभ-जया की सालगिरह पर गायब रहे ऐश्वर्या-अभिषेक appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment