अभिनेत्री नूर मालाबिका दास मुंबई फ्लैट में मृत पाई गईं

मुंबई – ‘द ट्रायल’ फेम नूर मालाबिका दास 6 जून, 2024 को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। मुंबई पुलिस ने अभिनेता का शव बरामद किया और रिपोर्ट्स का दावा है कि नूर की मौत आत्महत्या से हुई। हालांकि, इस मामले की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। कथित तौर पर, नूर ने अपने बेडरूम में सीलिंग फैन से फांसी लगा ली। अपार्टमेंट की जाँच करने पर, पुलिस ने अभिनेता की दवाइयाँ, उसका मोबाइल फ़ोन और एक डायरी एकत्र की। पुलिस अभिनेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले गई और रविवार, 9 जून को पुलिस ने अंतिम संस्कार किया।

नूर मालबिका दास की मां का बड़ा बयान

जानकारी के अनुसार बांग्लादेश बॉर्डर के पास असम के एक शहर करीमगंज की रहने वालीं नबर मालबिका दास एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आई थीं। वहीं एक्ट्रेस की मौत के बाद अब उनकी मां का कहना है कि नूर मालबिका डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उसी की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने जैसा कठिन कदम उठाया है। हालांकि, अभी नूर मालबिका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमॉर्टम गोरेगांव में बीएमसी के सिद्धार्थ अस्पताल में किया गया है।

उम्मीदें लेकर एक्ट्रेस बनने गईं, पर सफलता से संतुष्ट नहीं थीं’

मालबिका दास की आंटी आरती दास ने करीमगंज में मीडिया से बात की। उन्होंने हमारे सहयोगी TOI को बताया, ‘नूर एक्ट्रेस बनने की बड़ी उम्मीदें लेकर मुंबई गईं थीं, और इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही थीं। हम समझते हैं कि मालबिका अपनी अचीवमेंट्स से संतुष्ट नहीं थी, जिसने उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।’

नूर मालबिका की मौत की हो रही है जांच

इस घटना के बाद, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मामले की बारीकी से जांच करने की मांग की है। पुलिस को संदेह है कि नूर मालबिका का मर्डर किया गया है। ऐसे में इस केस के हर पहलू को देखा जा रहा है।

The post अभिनेत्री नूर मालाबिका दास मुंबई फ्लैट में मृत पाई गईं appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment