अब खूंखार ‘राक्षस’ बनेंगे रणवीर सिंह ,जानें कब होगी फिल्म रिलीज

मुंबई – साल 2024 रणवीर सिंह के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। वह लगातार कई फिल्में साइन कर रहे हैं। अभिनेता के पास पहले से ही निर्देशक फरहान अखतर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डॉन 3’ है। इसके अलावा रणवीर के पास निर्देशक शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की मेगा बजट फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी है। अब एक और फिल्म रणवीर सिंह ने साइन कर ली है। रणवीर अब निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘राक्षस’ में नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म Prasanth Varma की सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जिन्हें फिनाले में एक साथ लाने से पहले डायरेक्टर कई किरदारों को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। Ranveer Singh ने जैसे ही प्रशांत का यूनिवर्स के प्रति उनका विजन और उनके लॉन्ग-टर्म प्लानिंग के बारे में उनका आइडिया सुना, वो बहुत प्रभावित हुए। जल्द ही ‘राक्षस’ में काम करने के लिए एक्साइटेड भी हैं।

प्रशांत वर्मा के साथ मिलाया हाथ

रणवीर अपनी फिल्मों के अपडेट को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह जल्द ही साउथ की फिल्मों में नजर आ सकते हैं। इसके लिए रणवीर ने इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘हनुमान’ के निर्देशक प्रशांत वर्मा से हाथ मिला लिया है। उनकी यह फिल्म काफी सुपर डुपर हिट हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशांत अभिनेता के काम को काफी पसंद करते हैं। फिल्म ‘राक्षस’ को लेकर प्रशांत और रणवीर लगातार मुलाकात कर रहे थे। मीटिंग के दौरान प्रशांत ने रणवीर को फिल्म की कहानी सुनाई और वह उन्हें बेहद पसंद भी आई। रणवीर ने प्रशांत के साथ डील फाइनल कर ली है। फिलहाल, इस फिल्म का नाम ‘राक्षस’ रखा गया है।

फिल्म के बारे में जान लीजिए

फिल्म ‘राक्षस’ में रणवीर के अलावा किसी स्टार को अप्रोच नहीं किया गया है। फिलहाल, यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बात से भी पर्दा नहीं उठाया गया है। ‘राक्षस’ को स्वतंत्रता पूर्व युग की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म बताया जा रहा है’राक्षस’ फिल्म में आजादी से पहले की कहानी दिखाई गई है। इसमें भारतीय पौराणिक कथाओं के साथ इतिहास की झलक भी देखने को मिलेगी। अफवाह है कि रणवीर का किरदार निगेटिविटी और डार्कनेस से भरा, बहुत जटिल होगा। वो ग्रे शेड में नजर आएंगे। उनके किरदार की बारीकियों का खुलासा ज्यादा नहीं किया गया है।फिल्म में रणवीर का किरदार नेगेटिव हो सकता है।

फिल्म की पूजा में शामिल हुए थे रणवीर सिंह

कथित तौर पर फिल्म की स्क्रिप्ट और प्री-विज़ुअलाइजेशन तैयार हो चुका है और निर्माता अब शूटिंग की समयसीमा तय कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, ‘रणवीर पिछले कुछ हफ्तों में प्रशांत वर्मा और टीम से कई बार मिल चुके हैं और हैदराबाद में हनुमान जयंती के अवसर पर फिल्म के लिए पूजा भी कर चुके हैं।

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

आखिरी बार रणबीर को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट को जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म के अलावा रणवीर निर्देशक आदित्य धर की अनाम फिल्म में भी नजर आएंगे। फिलहाल, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बहरहाल, रणवीर सिंह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। साथ ही रणवीर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।

रणवीर सिंह के घर जल्द गूँजनेवाली है किलकारी

रणवीर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी बीवी दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि सितंबर 2024 में बच्चे की डिलीवरी होगी।

The post अब खूंखार ‘राक्षस’ बनेंगे रणवीर सिंह ,जानें कब होगी फिल्म रिलीज appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment