‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली और अश्विन की लव स्टोरी है काफी फ़िल्मी ,विदेश की नौकरी छोड़ आए थे पति

मुंबई – इन दिनों ऐक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बहुत चर्चे हैं। एक तरफ उनका शो ‘अनुपमां’ लॉन्च के वक्त से ही टीआरपी में लगातार नंबर 1 बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में हैं। आज हम न तो उनके शो की बात करने जा रहे हैं और न ही ट्रांसफॉर्मेशन की। बल्कि आज हम बात करेंगे रुपाली गांगुली की पर्सनल लाइफ की। उस इंसान की, जो हमेशा उनका सपॉर्ट सिस्टम बनकर खड़ा रहा है। हम बात कर रहे हैं रुपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा के बारे में।

परियों की कहानी से कम नहीं रुपाली गांगुली की लव स्टोरी

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी की शादी से पहले रुपाली और अश्विन करीब 12 साल तक दोस्त रहे थे।

रुपाली ने शेयर किया लव स्टोरी का क़िस्सा

रुपाली ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी अश्विन की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. उस वक्त अश्विन ने उन्हें 100-150 लड़कियों में उन्हें शॉर्टलिस्ट किया था.एक्ट्रेस ने कहा कि- उस एड में मुझे 60 साल की औरत का किरदार निभाना था. जैसे ही मैं उस तरह से रेडी होकर आई तो अश्विन ने मुझे देखते ही बोला कि आप जैसे लड़की के साथ बूढ़ा होने में मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी. उस वक्त मुझे लगा कि वो मुझसे फ्लर्ट कर रहे हैं.

रुपाली ने आगे बताया कि इसके बाद से ही हम दोनों ने बात करनी शुरू की थी. हम दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. हमने शुरुआत तो दोस्ती के तौर पर की थी, लेकिन बाद में शादी कर ली.रुपाली ने आगे बताया कि कभी भी अश्विन ने या उन्होंने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया है. दोनों ने बिना किसी प्रपोजल के ही शादी का फैसला कर लिया था.रुपाली ने खुलासा किया कि उन्होंने अश्विन के साथ बहुत ही सिंपल वेडिंग की थी. दोनों ने रजिस्टर मैरिज की थी.

एक्ट्रेस ने बताया कि अपनी शादी के लिए उन्होंने एक दिन की छुट्टी मांगी थी. उस वक्त एक्ट्रेस परवरिश सीरियल कर रही थीं. रुपाली ने अपनी शादी के बारे में बस अपने कुछ खास दोस्तों को ही बताया था.बता दें कि रुपाली की शादी को कई साल बीत चुके हैं और आज भी वो अपने पति अश्विन के साथ खुश हैं. दोनों का एक बेटा है जो अपनी मां को हमेशा सपोर्ट करता है.

प्यार में बदली थी रुपाली-अश्विन की दोस्ती

हालांकि रुपाली और अश्विन के. वर्मा की यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में कब बदल गई, यह दोनों को बिल्कुल भी पता नहीं चला था।

रुपाली को ऐसे हुआ था प्यार का अहसास

रुपाली गांगुली और अश्विन को शादी से 5 साल पहले अपने प्यार का अहसास हुआ था। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।

रुपाली के लिए अश्विन ने विदेश की नौकरी को मार दी थी लात

आपको जानकर हैरानी होगी कि अश्विन के लिए रुपाली गांगुली ने अपनी विदेश की नौकरी को लात तक मार दी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था।

रुपाली और अश्विन ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

सीरियल ‘अनुपमा’ में अपने किरदार से लोगों के मन को मोहने वाली रुपाली गांगुली और अश्विन ने 6 फरवरी साल 2013 में अश्विन से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। दरअसल रुपाली अपनी शादी में किसी भी तरह की कोई भीड़भाड़ नहीं चाहती थीं। रुपाली के पति अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं।

शादी में रुपाली को ब्लाउज सिलवाने का भी नहीं मिला था वक्त

आपको जानकर हैरानी होगी कि रुपाली गांगुली और अश्विन के. वर्मा की शादी इतनी जल्दबाजी में हुई थी कि उन्हें साड़ी के साथ ब्लाउज सिलवाने का भी वक्त नहीं मिला था। एक तरफ जहां अपनी शादी में एक्ट्रेसेस एक से एक डिजाइनर लहंगा पहनती हैं, वहीं रुपाली गांगुली ने अपनी शादी पुरानी साड़ी का ब्लाउज मैच करके काम चलाया था।

खुद की शादी में देर से पहुंचे

एक इंटरव्यू में रुपाली ने बताया था कि उनकी शादी करवाते वक्त पंडित काफी हड़बड़ी में थे क्योंकि उन्हें दूसरी शादी में भी जाना था। तब जैसे ही अश्विन आए तो पंडित ने मंत्र पढ़े। अश्विन शादी के लिए एक नॉर्मल सी पैंट और शर्ट पहनकर आए थे, जिसे देख रुपाली भी हैरान थीं।

The post ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली और अश्विन की लव स्टोरी है काफी फ़िल्मी ,विदेश की नौकरी छोड़ आए थे पति appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment