अनुपमा’ एक्टर का हुआ था बुरा हाल,छोड़ चली गई गर्लफ्रेंड

मुंबई – अनुपमा टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. हर कोई इस शो से जुड़ना चाहता है. इन दिनों शो में कई अलग-अलग ट्रैक चल रहे हैं. शो में टीटू और डिंपी की लव स्टोरी दिखाई जा रही है. टीटू का रोल सीरियल में कुंवर अमर निभा रहे हैं. इस शो ने कुंवर अमर की जिंदगी बदलकर रख दी है.

गर्लफ्रेंड और ब्रेकअप के बारे में बात की

कुंवर अमर सिंह ने ‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड और ब्रेकअप के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘मैंने इसके बारे में कभी बात नहीं की क्योंकि मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी देना पसंद नहीं है. हालांकि अब मैं मूव ऑन कर चुका हूं. बात कोविड-19 के बाद की है. जब मेरा ब्रेकअप हो गया था। इसकी वजह पैसों की दिक्कत थी. मैं आर्थिक संकट से जूझ रहा था.

जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ दिया साथ

टीवी टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा- जब पूरी दुनिया कोविड से जूझ रही थी तो आप भी उससे बच नहीं सकते हो. उन्होंने कहा कि वो कई सालों से एक रिलेशनशिप में थे. एक्टर सोचते थे कि वो हमेशा उनके साथ रहेगी, अच्छे या बुरे कैसे भी दिन हों. लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो उस वक्त कुंवर अमर की फाइनेंशियल सिचुएशन अच्छी नहीं थी. एक्टर ने कहा कि उन्होंने सुना था कि जब आपका बुरा समय चल रहा होता है तो कैसे लोग आपको छोड़कर चले जाते हैं, लेकिन जब वही चीज उनके साथ हुई थी वो अंदर तक हिल गए थे.

कुंवर अमर सिंह का ब्रेकअप के बाद हाल

कुंवर अमर सिंह ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी हालत कैसी हो गई थी.वह बोले, ‘इस चीज का मुझ पर बहुत बड़ा असर हुआ था। मैं कभी नहीं रोया लेकिन उस समय मैं रो रहा था.मैं अपने माता-पिता के पास गया और उनसे कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है. ऐसा इसलिए नहीं था क्योंकि वह चली गई थी, बल्कि सच्चाई एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा था. लेकिन मुझे इस सच को अपनाना पड़ा कि किसी को परवाह नहीं होगी.

The post अनुपमा’ एक्टर का हुआ था बुरा हाल,छोड़ चली गई गर्लफ्रेंड appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment