अनन्या पांडे की ‘कॉल मी बे मचाएगी धमाल

मुंबई – करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे जल्द ही अपनी पहली कॉमेडी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ से ओटीटी डेब्यू कर जा रही हैं, जिसको लेकर हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने एक बड़ा अपडेट जारी किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. हाल ही में करण जौहर ने सीरीज की रिलीज डेट जारी की है, जिसके बाद अब फैंस सीरीज के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.

सामने आया अनन्या का फर्स्ट लुक

धर्माटिक प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘कॉल मी बे’ का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि हम अपने खास को, हर किसी का खास बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

क्या है ‘कॉल मी बे’ की कहानी?

रिपोर्ट्स बता रही हैं कि इस शो में अनन्या पांडे को बेले चौधरी के किरदार में देखा जाएगा. कहानी बेले के इर्द-गिर्द ही घूमती है, जिसके पास सबकुछ होता है, लेकिन ठगी विद्या यानी बेईमानी से अमीर बनने के बाद उसे पता चलता है कि उसकी सबसे कीमती संपत्ति हीरे नहीं, बल्कि उसकी स्मार्टनेस और स्टाइल है. वो टूट चुकी है, लेकिन हार नहीं मानती है. वो मुंबई के न्यूजरूम में घूमती है. क्यों? ये तो 4 सितंबर को पता चलेगा.

ओटीटी पर स्ट्रीम होगी अनन्या की पहली सीरीज

इशिता मोइत्रा द्वारा निर्मित और कोलिन डी’कुन्हा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड होने वाले हैं, जिनमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. सीरीज में अनन्या बेला बे चौधरी नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं, उनकी इस सीरीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

The post अनन्या पांडे की ‘कॉल मी बे मचाएगी धमाल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment