अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का हुआ ब्रेकअप,दोस्त ने लगाई खबर पर मुहर

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिछले कई महीनों से आदित्य रॉय कपूर को डेट करने की खबरों से सुर्खियों में बनी हुई थीं, हालांकि अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने मार्च में ब्रेकअप कर लिया है। इस खबर को दोनों के एक करीबी दोस्त ने कन्फर्म किया है।

अनन्या इस ब्रेकअप से मूव ऑन करने की कोशिश कर रही है

हाल ही में ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के करीबी दोस्त के हवाले से ब्रेकअप की खबर कन्फर्म की है। उनके दोस्त ने बताया है, दोनों का करीब एक महीने पहले ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ही बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन उनका ब्रेकअप हर किसी के लिए शॉकिंग है। दोनों कॉर्डियल हैं। अनन्या इस ब्रेकअप से मूव ऑन करने की कोशिश कर रही है। जाहिर है कि वो हर्ट है। फिलहाल वो अपना ज्यादातर समय अपने डॉग के साथ बिता रही है। आदित्य भी इस सिचुएशन से मैच्योरिटी के साथ डील करने की कोशिश कर रहा है।

दो साल तक किया था डेट

पिछले महीने अभिनेत्री के पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनके इस पोस्ट के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों सितारों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें, आदित्य और अनन्या ने करीब दो साल तक डेटिंग की थी।

पोस्ट के जरिए अनन्या पांडे ने दिया था रिश्ते पर हिंट

अनन्या पांडे ने बीते महीने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा था, अगर कोई चीज आपके लिए बनी है तो वो वापस आपके पास जरूर आएगी। अगर वो चीज जाती है तो सिर्फ आपको पाठ पढ़ाने के लिए, जिसे आपको खुद ही सीखना होगा। अगर कोई चीज आपके लिए ही बनी है, तो आप उसे खुद से दूर रखने की कितनी भी कोशिश करो, वो आपके पास वापस जरूर आएगी। आप चाहे उसे नकारते रहो, या आप ये सोचो कि इतनी खूबसूरत चीज कभी आपकी हो ही नहीं सकती। अगर आप वाकई किसी चीज को चाहते हैं तो वो चीज आपके दिल का टुकड़ा नहीं बनती वो आपके दिल की गहराई में बसती है।

The post अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का हुआ ब्रेकअप,दोस्त ने लगाई खबर पर मुहर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment