अजित कुमार की बेटी का चुपके से बनाया वीडियो,कैमरा देख डर गईं अनुष्का

मुंबई – अजित कुमार फिलहाल साउथ इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं। अपनी पत्नी शालिनी और अपने बच्चों, बेटी अनुष्का कुमार और बेटे आद्विक कुमार सहित परिवार के लिए समय निकालने के साथ-साथ वो अपना काम भी संभालते हैं। अब, एक हालिया अपडेट में वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अजित की बेटी अनुष्का को उनकी इजाजत के बिना रिकॉर्ड किए जाने पर थोड़ा असहज महसूस करते देखा गया। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो से शेयर की गई फोटो में अनुष्का अपनी दोस्त के साथ एक मॉल में शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। फिर एक आदमी को अनुष्का की सहमति के बिना उनकी रिकॉर्डिंग करते हुए देखा जाता है, जिससे वह असहज हो जाती हैं। वह कैमरे को अजीब तरह से देखती भी हैं।

अजित कुमार की बेटी अनुष्का के साथ हुई बतमीजी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो से नीचे शेयर की गई तस्वीर में अनुष्का अपनी दोस्त के साथ एक मॉल में शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। फिर एक आदमी को अनुष्का की सहमति के बिना उसकी रिकॉर्डिंग करते हुए देखा जाता है, जिससे वह असहज हो जाती है। वह अपनी अस्वीकृति व्यक्त करते हुए कैमरे की ओर संदिग्ध दृष्टि से भी देखती है।वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में जाकर घटना के प्रति अपना रोष व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, “स्पष्ट रूप से वह इस बकवास व्यवहार को रोकने के लिए डरी हुई और असहज थी। आपको दूसरों की सहमति के बिना उन्हें रिकॉर्ड करने की अनुमति किसने दी?” एक अन्य ने लिखा, “कृपया ऐसा न करें। गोपनीयता उनके लिए भी महत्वपूर्ण है।”

अजित कुमार की फिल्में

‘गुड बैड अग्ली’ के अलावा, अजित कुमार अपने लंबे समय से बचे हुए प्रोजेक्ट ‘विदामुयारची’ की तैयारी कर रहे हैं, जो मगिज थिरुमनी के डायरेक्शन में बनी है। अजित के अलावा, विदामुयार्ची में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, आरव, रेजिना कैसेंड्रा और कई लोग हैं। इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुबास्करन अल्लिराजाह बना रहे हैं।

The post अजित कुमार की बेटी का चुपके से बनाया वीडियो,कैमरा देख डर गईं अनुष्का appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment