अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई एंट्री ,जानें- कब और कहां देखें ये फिल्म

मुंबई – अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की ब्लॉकबस्टर हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ अब ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। विकास बहल की डायरेक्टेड मूवी 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज किया गया था। जादू-टोना पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी। हालांकि क्रिटिक्स का भी इसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब ये दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

‘शैतान’ की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई एंट्री

‘शैतान’ ने दुनिया भर में करीब 212 करोड़ रुपये की कमाई की थी। नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया कि उनके यहां ये मूवी 4 मई से देखी जा सकती है। कैप्शन में लिखा, ‘घर के दरवाजे बंद रखना, कहीं शैतान ना आ जाए। शैतान की आधी रात से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी।’

फिल्म के एक पोस्टर के साथ, नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, “घर के दरवाजे बंद रखना, कहीं शैतान ना आ जाए शैतान आधी रात को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करनी शुरू कर रहा है!”यानी जो लोग ‘शैतान’ को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे, वे अब अपने घरों में आराम से फिल्म का मजा ले सकते हैं.

ज्योतिका की बॉलीवुड में 25 साल बाद हुई वापसी

इस फिल्म से ही ज्योतिका ने भी 25 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था। वह अजय देवगन की पत्नी के रूप में नजर आई थीं। इनका भी तेजतर्रार किरदार था, जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की। एक्ट्रेस की आखिरी हिंदी फिल्म साल 1998 में आई प्रियदर्शन की डायरेक्टेड और अक्षय खन्ना स्टारर ‘डोली सजा के रखना’ थी।

‘शैतान’ ओटीटी पर कब और कहां देखें?

‘शैतान’ काले जादू और तंत्र मंत्र पर बेस्ड फिल्म है. इस हॉरर थ्रिलर की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसने सिनेमाघरों में शानदार परफॉर्म किया था. वहीं थिएटरों में धमाल माचने के बाद फाइनली ‘शैतान’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है. ये फिल्म दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है. शुक्रवार को, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की थी कि फिल्म शनिवार, 4 मई, 2024 को डिजिटल रिलीज हो रही है.

‘शैतान’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हुई थी

बता दें कि ‘शैतान’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हुई थी. इसे जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंट किया गया था और इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने किया था. वहीं फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. ‘शैतान’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और ये गुजराती की हॉरर फिल्म वश की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने अहम रोल प्ले किया है.

‘शैतान’ को लेकर लोगों में खुशी

जैसे ही यह खबर सामने आई, तो लोगो ने अपनी खुशी जाहिर की। जैसा कि ये अब तो सर्वविदित है कि लोग थिएटर में कम जाने लगे हैं। सिर्फ इस उम्मीद में कि एक दिन तो ओटीटी पर आ ही जाएगी तो वहां देख लेंगे। ऐसे में जब इसका ऐलान हुआ तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक यूजर ने लिखा,’फाइनली ये आ गई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसका बेसब्री से इंतजार थे।’ दूसरे ने कहा, ‘मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता।’

‘शैतान’ की कहानी क्या है?

‘शैतान’ में अजय देवगन ने फिर ‘दृश्यम 2’ के बाद एक प्रोटेक्टिव पिता के रोल में कमबैक किया था. इस फिल्म में अजय अपनी बेटी को बचाने के लिए शैतानी ताकतों से भिड़ जाते हैं. फिल्म में आर माधवन ने शैतान का किरदार निभाया है. माधवन ने अपने इस रोल से खूब लाइमलाइट बटोरी है.

बॉक्स ऑफिस पर शैतान ने मचाया तहलका

कम बजट की अजय देवगन और आर माधवन की शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करते हुए नेट 149.49 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर सफलता का परचम लहराया। सिर्फ इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म ने करीब 211 करोड़ का कारोबार किया था।

The post अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई एंट्री ,जानें- कब और कहां देखें ये फिल्म appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment