अंग्रेजी में बात कर रहे थे रिंकू सिंह,सुरेश रैना ने जमकर लिए मजे -वीडियो वायरल

नई दिल्लीः रिंकू सिंह उसी कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं, जिसने आईपीएल 2024 का खिताब जीता. टीम के खिताब जीतने के बाद रिंकू सिंह काफी खुश नज़र आए. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त दी थी. केकेआर की इस जीत के बाद रिंकू सिंह अपने आइडियल सुरेश रैना के पास पहुंचे. रैना ने रिंकू से बात की, लेकिन इस दौरान रिंकू सिंह को अग्रेंज़ी भारी पड़ गई जिसके चलते नेशनल टीवी पर उनका मज़ाक बन गया.

रिंकू सिंह ने ग्राउंड पर जमकर की मस्ती

फाइनल जीतने के बाद रिंकू सिंह ने ग्राउंड पर जमकर मस्ती की। शाहरुख खान के साथ इंग्लिश में डायलॉग्स मारते हुए उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मैच जीतने के बाद रिंकू सिंह ने ब्रॉडकास्टर्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें सुरेश रैना के साथ जमकर मजाक मस्ती हुई। 2018 में केकेआर के साथ जुड़े रिंकू सिंह ने पिछले सीजन टीम के लिए कई मैच विनिंग पारी खेली थी, जिसके बूते उन्हें टीम इंडिया में भी एंट्री मिली।

रिंकू सिंह को पहली बार ट्रॉफी उठाने का मिला मौका

पूर्व भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना पहला आईपीएल फाइनल जीतने वाले रिंकू सिंह के लिए बेहद खुश थे। कोलकाता नाइटराइडर्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल मुकाबले में आठ विकेट की एकतरफा हार सौंपी। शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली फ्रेंचाइजी केकेआर ने 114 रन के लक्ष्य को बेहद आसानी से 10.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। केकेआर भले ही तीसरी बार चैंपियन बना हो, लेकिन बीते सात साल से टीम के साथ जुड़े रिंकू सिंह को पहली बार ट्रॉफी उठाने का मौका मिला।

रिंकू खुशी जाहिर करते हुए कहते हैं, ‘सात साल से इस टीम के साथ हूं। मेरा एक सपना था कि एक बड़ी ट्रॉफी जीतूं। एक ट्रॉफी मैं जीत चुका हूं, एक ट्रॉफी बाकी है वर्ल्ड कप की। वो मैं परसो जा रहा हूं। उम्मीद है कि मेरे हाथ में वर्ल्ड कप हो।’

सुरेश रैना ने जमकर लिए मजे -वीडियो वायरल

pic.twitter.com/GCKBAwUCIS

— Out Of Context Cricket (@GemsOfCricket) May 27, 2024

सबसे पहले तो रिंकू से कहा गया कि बाहर बैठे-बैठे एक चीज़ तो देख ली कि इंग्लिश बहुत इम्प्रूव कर ली. इतना सुनते ही रिंकू हंसने लगते हैं और कहते हैं कि अभी इंग्लिश इम्प्रूव करनी है. फिर सुरेश रैना कहते हैं, “और अभी जो इतने मैसेज बाहर से आ रहे हैं, उसको कैसे कंट्रोल कर रहे हो. टू मच अटेंशन कमिंग फ्रॉम आउटसाइड.” इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि मैं ज़्यादा ध्यान नहीं देता. इसके बाद रैना बड़े ही गज़ब अंदाज़ में रिंकू का मज़ाक उड़ाने की कोशिश करते हैं. रिंकू सिंह और सुरेश रैना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है

फाइनल में 8 विकेट से जीत दर्ज करके केकेआर ने जीती ट्रॉफी

बता दें कि कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम की थी. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया, जो उनके लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं रहा. पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद 18.3 ओवर में 113 रनों पर ऑलआउट हो गई. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 10.3 ओवर में जीत हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 26 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52* रन बनाए थे.

The post अंग्रेजी में बात कर रहे थे रिंकू सिंह,सुरेश रैना ने जमकर लिए मजे -वीडियो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment