अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक साथ अस्पताल में हुए भर्ती ,तस्वीर देख भड़के यूजर

मुंबई – मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने के बाद तो अंकिता की पॉप्युलैरिटी और बढ़ गई है, जिसमें वह पति विक्की जैन के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब कुछ देर पहले ही उन्होंने एक बार फिर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए देखा जा रहा है.

अंकिता और विक्की एक साथ हुए बीमार

बिग बॉस 17 का फेमस कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर खबर है कि दोनों की तबीयत इस वक्त खराब चल रही है। इसका ज्रीक अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में किया है। 2 मई को अंकिता ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें ये कपल अस्पताल के बेड पर नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ शेयर की तस्वीर

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ अस्पताल से तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, वह हाथ की चोट के कारण अस्पताल में एडमिट हैं. तस्वीरों में कपल को अस्पताल के बेड पर एक साथ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बीमारी और सेहत में साथ. सचमुच..#अंकिता #विकी #अंकितालोखंडे #विकीजैन #अन्वीकीकहानी #हॉस्पिटल.’ इस पोस्ट के बाद फैंस और बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट में उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

अंकिता के हाथ में लगी चोट

शेयर की गई फोटो में अंकिता पति विक्की जैन के साथ अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके हाथ पर चोट लगी दिखाई दे रही हैं, उन्होंने अपने हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ है और कैप्शन में लिखा, बीमारी और स्वास्थ्य में एक साथ। विक्की जैन को क्या हुआ है इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

फैंस ने जल्द ठीक हो जाने की कामना की

एक्ट्रेस निशा रावल ने लिखा, जल्द ठीक हो जाओ यह कामना है. मृदुला ओबरॉय ने लिखा, गेट वेल सून अंकिता. वहीं फैंस ने भी गेट वेल सून और हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है.

वायरल हो रही हैं अंकिता की फोटोज

अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जहां एक ओर अंकिता और विक्की के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं ट्रोलर्स ने कपल की खूब आलोचना करनी शुरू कर दी है. ऐसे में कई लोगों कमेंट्स कर अंकिता पर अपनी भड़ास निकाली है. लोगों का कहना है कि उन्हें अब प्यार का इतना दिखावा करने की कोई जरूरत नहीं है.

लोगों ने किया ट्रोल

अंकिता द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों को लेकर प्रशंसकों ने सवाल किया कि तस्वीर में असली मरीज कौन था। एक यूजर ने लिखा, “भले ही मंकू का हाथ घायल हो गया हो, लेकिन विक्की भैया बिल्कुल वैसे ही लग रहे हैं जैसे भर्ती हुए हैं।” एक अन्य यूजर ने कहा,, “कंफ्यूज हूं मरीज कौन है।” अंकिता की फोटोज पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अस्पताल में तो आराम करो. वहां से भी शो ऑफ करना है इन्हें.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्यार कितना है ये पतो सबने बिग बॉस में देखा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अटेंशन बटोरने वाले कपल. हॉस्पिटल में भी.’

तस्वीर देख भड़के यूजर

अंकिता और विक्की को अस्पताल के बिस्तर पर एक साथ आराम करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा है। तस्वीर में अंकिता को स्लिंग में हाथ डाले देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को लेकर नेटिजंस ने उन्हें अस्पताल में रहते हुए भी पोज देने और ऑनलाइन पोस्ट करने को लेकर खूब आलोचना की है।तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने इसकी कड़ी आलोचना करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “क्या बीमार लोगों में सचमुच सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की एनर्जी होती है?” दूसरे यूजर ने लिखा, “अस्पताल में तो आराम करो!!!!! वहां से भी शो ऑफ करना है इनको।” एक और यूजर ने लिखा, “बिग बॉस के घर में नौटंकी करने के बाद अब यहां अटेंशन चाहिए।”

अंकिता लोखंडे का वर्कफ्रंट

अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपने पति विक्की संग ‘ला पिला दे’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं।जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साल 2021 के दिसंबर में शादी की थी. वहीं बिग बॉस 17 में दोनों ने हिस्सा लिया था इसके अलावा वे रणदीप हुडा की फिल्म ‘वीर सावरकर’ में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।जबकि अब वह वेब सीरीज आम्रपाली में फिल्ममेकर संदीप सिंह के साथ कोलाब करने वाली हैं, जिसमें वह आम्रपाली का किरदार निभाएंगी. गौरतलब है कि हाल ही खबरें सामने आई थीं कि अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की सीरीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट कर दिया है. इसी पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि ये खबरें केवल अफवाह हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है.

The post अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक साथ अस्पताल में हुए भर्ती ,तस्वीर देख भड़के यूजर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment